मंदिर वहीं बनाएंगे मगर तारीख नहीं बताएंगे:BJP सांसद का तंज

0
200

रामलाला हम आयेंगें मंदिर वहीं बनाएंगें ये नारा बीजेपी और संघ ने दिया था। मगर बीजेपी सांसद श्यामचरण गुप्ता का कहना है कि हम किसी कीमत पर ये नहीं बताएंगे कि मंदिर कब बनाएंगें। राममंदिर निर्माण में हो रही सियासत पर संघ और साधू समेत अब बीजेपी सांसद भी मोदी सरकार पर खुलकर तंज करते हुए नज़र आ रहें है।

बीजेपी सांसद का कहना है कि हम लोग मंदिर को लेकर तारीख भले ही न बताएं लेकिन उनके नाम पर वोट जरुर ले लेंगें। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जैसे तैसे करके वोट लेने के लिए मगर ज़रूरत पड़ने पर मूर्तियाँ लगवा देगी और बड़े बड़े वादे कर देगी।

श्यामचरण गुप्ता ने कहा कि मीडिया रामभक्तों के नाराज़ होने की बात फैला रहा है मगर ये गलत है क्योंकि अयोध्या को छोड़कर देश में जगह जगह पर राममंदिर बना रहे है। उन्होंने योगी सरकार के राम की मूर्ति बनाने पर कहा कि भगवान राम कि 152 नहीं बल्कि 252 फिट ऊंची मूर्ति बनानी चाहिए।

बीजेपी सांसद ने कहा कि लोग गलत सवाल करते है कि मंदिर कैसे बनेगा मंदिर तो ईट बालू और सीमेंट से बनेगा और उसके लिए रास्ता भी बुलडोजर के जरिए साफ़ किया जायेगा।

बता दें कि बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा राम मंदिर के लिए प्राइवेट बिल शीतकालीन सत्र में पेश कर सकते हैं। फिलहाल राममंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में जिसकी सुनवाई अगले साल जनवरी तक के लिए टाल दी गई है ऐसे में संघ लगातार राममंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार पर दबाव बना रही है कि वो मंदिर के लिए सांसद में कानून ले आएं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here