मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं. उन्हेंं जहां जरूरत महसूस हुई, मुझे भेजा: नवजोत सिंह सिद्ध

0
207
 नई दिल्ली:(जे जे पी न्यूज़)गोपाल चावला के साथ फ़ोटो को लेकर परेशान हाल चाल रहे नवजोत सिंह सिद्ध ने अपने आप को बचने के लिए सफाई दी है
सिद्ध ने कहा है कि मैं पाकिस्तान खुद नहीं गया था बल्कि में राहुल गांधी के कहने पर करतारपुर गोवालियेर के आधारशिला समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान गया।
हैदराबाद में प्रैस कांफ्रेंस में प्रश्नों का उत्तर देते हुए नवजोत सिंह सिद्ध ने कहा आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं उन्हें जहाँ जरूरत महसूस होगी वह हमें वहां भेजेंगे और में जाउंगा

जब यह पूछा गया कि उन्होंने पाकिस्तान जाने के लेकर अपने कैप्टन की सलाह अनसुनी क्यों की, तब उन्होंने कहा, “आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं. ओह. कैप्टन अमरिंदर सिंह. वे आर्मी कैप्टन हैं. मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं. कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी हैं.” पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आयोजन में भाग लेने के पाकिस्तान के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था और कहा था कि वह भारत में आतंकवाद को समर्थन जारी रख रहा है. कहा जाता है कि वे सिद्धू के वहां जाने से भी खुश नहीं थे.

नवजोत सिंह सिद्धू ने हालांकि कहा कि अमरिंदर सिंह उनके पिता जैसे हैं. पाकिस्तान से गुरुवार को लौटे सिद्धू ने कहा, “वे मुख्यमंत्री हैं और हमारे बॉस हैं. यह पहली बार नहीं है कि जब बिना सूचना के गया था. पिछली बार जब मैं वहां (पाकिस्तान) गया था, तो मैंने कहा था कि मैं फिर से लोगों के लिए आऊंगा.”

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here