ए आर रहमान ने शेयर की नीता अंबानी के साथ बेटी की बुर्के में फ़ोटो-मज़ाक़ उड़ाने वालो को दिया सखत जवाब

नई दिल्ली: भारत के मशहूर सिंगर ए आर रहमान खान अपनी बेटी को इस्लामी शरीयत का लिहाज़ करते हुए बुर्क़ा पहने बेटी की फ़ोटो और वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं,जिसकी बड़ी संख्या में प्रशंसा भी होरही है,और कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

भारत की चर्चित मशहूर जियो ब्रांड की मालकिन नीता अंबानी के साथ फोटो ट्वीट करते हुए ए आर रहमान खान ने फ़ोटो शेयर किया है,जिसके कैप्शन में लिखा है ‘नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा #freedomtochoose इसके बाद दक्षिणपंथियों के साथ उदारवादियों ने भी निशाना बनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि बुर्के में आजादी नहीं। वहीं एक यूजर ने लिखा- खतीजा ने बुर्का क्यों पहना है और रहीमा ने नहीं!! एक यूजर ने पूछा कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था तो फोटोशूट में शामिल क्यों किया।

बता दें कि फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर मंगलवार को उनकी बेटी खातीजा भावुक हो गई थीं। एक इवेंट में खातीजा ने कहा, “हालांकि ये दुनिया आपको आपके संगीत और आपको मिले अवॉर्ड्स के चलते जानती है, मैं आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करती हूं उस संस्कारों के लिए जो आपने हमें दिए हैं। आपकी विनम्रता मेरे लिए बहुत मायने रखती है। आपने ऑस्कर जीता है तब से लेकर आज तक आपके भीतर का एक अणु तक परिवर्तित नहीं हुआ है।”

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...