शर्मनाक – अलीगढ़ में हिंदू महासभा द्वारा महात्मा गांधी के पुतले पर चलाई गई गोली , नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के लगे नारे

30 जनवरी को देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि थी उसी को लेकर अलीगढ़ से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है अलीगढ़ में हिंदू महासभा के लोगों ने महात्मा गांधी का अपमान किया साथ ही साथ नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगा कर नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण किया ।

आज जहां 30 जनवरी को पूरे देश में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाई जा रही थी वही अलीगढ़ में हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान किया गया उनकी एक तस्वीर पर हिंदू महासभा की सचिव पूजा पांडे द्वारा गोली चलाई गई और आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को शौर्य दिवस के रूप में मनाया गया ।

पूजा शकुन पांडे द्वारा महात्मा गांधी के पुतले को को गोली मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय सचिव पूजा पांडे की तीखी आलोचना भी कर रहे हैं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा पांडे अपने समर्थकों के साथ हाथ में पिस्टल लिए हुए खड़ी हैं और महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चला रही हैं ।

Embedded video

महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने के बाद पूजा पांडे के समर्थकों ने जमकर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे भी लगाए और उसके बाद नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया । बाद में कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाइयां भी बांटी । हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तुलना भगवान कृष्ण से की ।
Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...