अमृतसर ट्रेन हादसा: आलिया भट्ट ने सुरक्षा के प्रति लापरवाही पूर्ण दृष्टिकोण को ठहराया जिम्मेदार, हैरान हुए फैंस

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार 19 अक्टूबर शाम जोड़ा फाटक के निकट जो हादसे पैश आया उस से र्सिफ  राजनिती गलयारे में ही तुतु मेंमें नहीं चल रहा है इस से बॉलीवुड स्टार्स को भी बड़ा झटका लगा है। सभी बॉलीवुड सितारों ने अमृतसर हादसे पर सोशल मीडिया एकाउंट से ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। हादसे के बाद स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे हैं। इन सितारों में से किसी ने दुख जाहिर किया है तो किसी के शब्दों से सरकार की लापरवाही के प्रति नाराजगी नजर आ रही है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अमृतसर हादसे के लिए सावधानी और सुरक्षा के प्रति लोगों के लापरवाही पूर्ण दृष्टिकोण को जिम्मेदार ठहराया है।

आलिया भट्ट ने रात 10 बजे ही अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, ‘#AmritsarTrainAccident दिल की धड़कन बढ़ गईं हैं! भयानक बहुत भयानक घटना हुई है… यह सिर्फ एक और उदाहरण है सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे बेहद लापरवाही पूर्ण दृष्टिकोण का…उन सभी पीड़ितों के लिए प्रार्थनाएं।’

हालांकि जिस प्रकार से आलिया भट्ट ने लोगों के प्रति नाराजगी व्यक्त किया है उससे उनके फैंस थोड़ा हैरान हैं। एक फैंस ने आलिया को पलटवार करते हुए लिखा है कि मैडम यह एक एक्सिडेंट है। किसी ने जान बूझकर नहीं किया है।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...