मुस्लिम महिलाओं के साथ हिन्दू महिलाओं के मसीहा बने ओवैसी दोनों भाई

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों से मुसलमानों के दिलों पर राज करते हैं लेकिन अब वह हिन्दू महिलाओं के मसीहा बन चुके हैं।

बात दर असल यह है कि तेलंगाना सरकार की और से एक ऐसी स्कीम चलाई जारही जिसमे गरीब बच्चियों की शादियां होती हैं। बताया जाता है विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी इससे सम्ब्धत आवाज सदन में उठाई थी। लेकिन आज जनता ने उन्हें इसी वजह से अकबरूद्दीन ओवैसी को अपने पलकों पर बिठा रखा है।

अकबरूद्दीन ओवैसी बिल्कुल भी हिन्दू विरोधी नही है , इस बात को साबित करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि खुद हिन्दू महिला इनको मसीहा मानती है। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा लेकिन ये सत्य हैं की विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी की जीत के लिए हिन्दू महिलाएं पूजा करती हैं इसलिए करती हैं क्योंकि विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी उनकी हर समस्या को सुनते हैं और सभी धर्म के लोगों का बराबर सम्मान करते हैं ।

तेलंगना में उनके अच्छे काम और जनता के बीच रह कर उनका दिल जीतने वाले अकबरूद्दीन ओवैसी ने इस बार तेलंगना के मुख्यमंत्री होने की उम्मीद जताई हैं। आपको बता दे के चंद्रयंगुट्टा विधानसभा का अकबरूद्दीन ओवैसी लगातार चार बार से प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं और वहां की जनता इन्हें भारी वोटों से जीत हासिल कराती है। यही सब वजह है कि उनके विरोधियों के पसीने अभी से ही छुटे हुए है।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं