अब काहे का इंतज़ार, रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज लांच

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म का पुरे देश में और खास कर साउथ इंडिया में बहुत इंतज़ार रहता है। लेजेंड्री रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ (2 point 0) का ट्रेलर आज लांच कर दिया गया है। ट्रेलर आज 1 बजे लांच किया गया। सुबह से ही सोशल मीडिया पर 2point0 Trailer Launch और 2point0 Trailer Day नाम के हैशटैग ट्रेंड पर है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी पहुंचे. यहां फिल्म के बनाने वालों के इलावा दूसरे स्टार भी शामिल हुवे। 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है। साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी (Akshay Kumar) ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे।

ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि विलेन शहर भर में मौजूद लोगों के मोबाइल फोन कोअपने पास किसी चुंबकीय ताकत से खींच लेता है इसके बाद वह चील के रूप में आकर पूरे शहर में आतंक मचा देता है। हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. सवाल यह है कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है? ट्रेलर में इसके ऊपर कोई इशारा नहीं है।

ट्रेलर को मशहूर प्रोड्यूसर डाईरेक्टर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए. यह ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा।

‘2.0’ में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म ‘2.0’ में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...