तलाक पर तेज प्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता, इसका कोई फायदा नहीं

पटना:आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी दी है.पांच महीने के विवाह के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देना चाहते हैं । तेज़ प्रताप यादव, तलाक के लिए पटना सिविल कोर्ट में एक अर्जी दी थी  तेज प्रताप ने जल्दबाजी में कहा है कि वह ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता।

जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव के घर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों भाइयों के बीच संघर्ष की खबरें थीं और अब यह कहा जा रहा है कि तेज प्रताप अपनी पत्नी को अपने से अलग करना चाह रहे हैं

यह खबर भी पढें बिहार के मशहूर राजनीतिक परिवार की बेटी प्रिया रानी ने अपनाया इस्लाम,प्रिया रानी से हुई फातिमा

 

इस बीच रांची में पिता लालू यादव से मिलने से ठीक पहले तेज प्रताप ने तलाक पर पत्रकारों से कहा, ”मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता, इसका कोई फायदा नहीं है. इसलिए कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. हम इसकी लड़ाई लड़ेंगे.’

आरजेडी नेता तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में पत्नी पर क्रूरता का आरोप लगाया है. अर्जी में लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफी दुख पहुंचा है इसलिए वे तलाक लेने का फैसला कर रहे हैं. तेज प्रताप की तलाक की अर्जी एकतरफा है यानि ऐश्वर्या ने तलाक में अपनी सहमति नहीं दी है.

तेजप्रताप ने पटना व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है, जिसे अदालत ने सूचीबद्ध कर लिया है. अदालत ने इस अर्जी को सूचीबद्ध करते हुए केस नंबर 1208/2018 देते हुए इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 29 नवंबर मुकर्रर की है.

यह खबर भी पढेंयोगी के मंत्री ने कहा-हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने वाले और मुसल्‍मानों से नफरत करने वाले खुद ही अपनी बेटियों की शादी मुस्लिमों के घर करवाते हैं

 

 

ऐश्वर्या राय महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं. चंद्रिका राय बिहार के सारन जिले के परसा से आरजेडी के विधायक हैं.

कल जैसे ही तलाक की अर्जी की खबर आई चंद्रिका राय तेजप्रताप की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे. तब तक तेज प्रताप रांची पिता लालू से मिलने के लिए रवाना हो चुके थे. हालांकि फिर वो लौट गए. खबर है कि आज लालू यादव और तेज प्रताप से मुलाकात हो सकती है. पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में बंद हैं. फिलहाल वह रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

यह खबर भी पढें बिहार के मशहूर राजनीतिक परिवार की बेटी प्रिया रानी ने अपनाया इस्लाम,प्रिया रानी से हुई फातिमा

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं