विराट कोहली का गैर जिम्मेदाराना बयान कहा जिन्हें देश के बल्लेबाज पसन्द नहीं वो भारत छोड़ दें

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जो अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिये दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं,आक्रमक बल्लेबाज़ी और बेहतरीन कप्तानी के लिये जाने जाने वाले कोहली ने एक गैर जिम्मेदाराना बयान दिया ह।

खेल जगत में नाम कमाने वाले विराट कोहली ने रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड अपने नाम कर दिये हैं,लेकिन एक सोशल मीडिया पर वायरल वीडीयो ने उनकी बड़ी किरकिरी करदी है,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कोहली कहते दिख रहे हैं कि जो लोग इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए।

यह भी पढें योगी जी ने फिर किया कमाल ,भारत-वेस्टइंडीज टी 20 से पहले लखनऊ स्टेडियम का बदल दिया नाम

 

दरअसल एक ब्रांड के प्रचार के लिए विराट कोहली सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे। तभी एक फैन ने कोहली को ओवर रेटेड बैट्समैन बताते हुए कहा कि उसे उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता है। साथ ही उसने ये भी कहा कि वह भारतीयों की जगह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन को देखना ज्यादा पसंद करता है।

इसी ट्वीट के जवाब में कोहली ने फैन को देश छोड़ने की सलाह देते हुए कहा, “ओके, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि तुम मुझे पसंद नहीं करते हो। लेकिन मुझे नहीं लगता कि तुम इस देश में रहकर किसी और को पसंद करो। मुझे नहीं लगता कि तुम्हें भारत में रहना चाहिए। तुम्हें भारत से बाहर कहीं और चले जाना चाहिए। तुम क्यों हमारे देश में रह रहे हो। तुम्हें अपने लिए सही जगह का चुनाव करना चाहिए।”

  

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...