मुझे जान से मारने के लिए कई लोग हैदराबाद पहुँचे हैं” मैं मरने के लिए तैयार हूँ,हाँ अगर दम है तो मेरे सीने पर गोली मार के दिखाओ: अकबरुद्दीन ओवैसी

 

नई दिल्ली:अकबरुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि देश के विभिन्न हिस्सों के 11 लोग मारने के लिए शहर पहुंचे थे।

ओल्ड सिटी में शुक्रवार की शाम को सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम नेता ने कहा कि उन्हें पता चला है कि कर्नाटक, इलाहाबाद, बनारस और अन्य स्थानों के 11 लोग शहर पर हमला करने और मारने के लिए आए हैं।

“मैं मरने के लिए तैयार हूँ। मैं अपनी छाती पर गोली मारने के लिए तैयार हूं, न कि मेरी पीठ पर। मैं आपको बताता हूं, हैदराबाद में, अकबरुद्दीन ओवैइस की कोई कमी नहीं है। यदि आप मुझे मार देते हैं, तो हर लेन में अकबरुद्दीन ओवैसी पैदा होगी, “उन्होंने कहा।

ओवैसी ने कहा कि कुछ लोग भी उसे मारने की धमकी दे रहे थे। “अजनबी मुझे फोन पर फोन कर रहे हैं और मेल भेज रहे हैं कि वे मुझे मार देंगे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं, पहले से ही कुछ लोगों ने मुझ पर हमला किया और गोली मार दी है। क्या आपको लगता है कि आपकी गोलियां मुझे मार डालेंगी? “उसने पूछा।

उन्होंने याद किया कि कुछ “हमलावर” भी बेंगलुरू से हमला करने और उसे मारने के लिए आए थे। “उन्होंने मुझे पूंछ दिया था। ओवेसी ने कहा, उनमें से दो मारे गए थे और एक और पुलिस ने पकड़ा था, जिन्होंने कहा था कि वे मुझे मारने आए हैं।

“मुझे उच्च सुरक्षा नहीं चाहिए। मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य अब मुझे बचाने के कार्य के साथ सौंपा गया सभी सुरक्षाकर्मी वापस ले लिए गए हैं और मैं अपने वाहन में घूम सकता हूं। ”

शहर पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पहले चंद्रशेंगुता में उनके हमले के बाद विधायक को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की गई थी। उन्होंने कहा, “खुफिया सूचनाओं और अन्य कारकों के आधार पर सुरक्षा को फिर से बदल दिया गया है

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं