सोशल मीडिया पर मौलाना अर्शद मदनी का पोस्टर वायरल, जिसमें कहा गया मुसलमानों के लिए ओवैसी से बेहतर कोई लीडर नहीं

 

जमीयत उलमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी द्वारा आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दिये गए बयान को लेकर पहले ही बवाल मचा हुआ है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर जमीयत के दूसरे गुट के प्रमुख मौलाना अरशद मदनी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर में जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी असदुद्दीन ओवैसी का समर्थन कर रहे है।इस पोस्टर पर लिखा है कि ओवैसी को मुसलमान अपना लीडर कबूल करें। हालांकि अरशद मदनी ने इस पोस्टर को फर्जी करार दिया। उन्होने कहा कि वह कोई सियासी आदमी नहीं है जो किसी सियासी बयान पर अपना समर्थन दें। उन्होंने कहा कि वह ना किसी का समर्थन करते हैं और ना ही किसी की मुखालफत।

बता दें कि जमीयत उलमा-ए-¨हद (महमूद मदनी गुट) के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व राज्यसभा सांसद मौलाना महमूद मदनी ने अपने बयान में कहा कि वह ओवैसी को इंडियन मुस्लिम का नेता नहीं बनने देंगे। उन्हे केवल आंध्रा और तेलंगाना तक ही सीमित होना पड़ेगा। उन्होने कहा कि उन्हे कतई मंजूर नहीं की ओवैसी हैदराबाद से बाहर निकले। उन्होने ये भी कहा कि ओवैसी को मुस्लिमों का नेता बनना है तो हैदराबाद के मुसलमानो का नेता बने।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...