भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा मुस्लिम और हमारा एक खून है कांग्रेस हो या भाजपा कोई भी हमारा नहीं हो सकता

 

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि मनुवादी पार्टी कांग्रेस हो या भाजपा कभी भी हमारी नहीं हो सकती है। बसपा ही केवल हमारी पार्टी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबा साहेब का वह सपना पूरा होने जा रहा है जिसमें अबकी बार बसपा ही केंद्र की सत्ता में पहुंचेगी। मुस्लिम और हमारा एक खून है अबकी बार हम सब एक होकर काम करेंगे।

जातीय हिंसा के बाद शनिवार को पहली बार शब्बीरपुर पहुंचे भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने कहा कि उनके अपने परिवार से मिलने के लिए उन्हें दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है और अबकी बार हम मेहनतकश लोग अपना हक लेकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि अब 15 प्रतिशत दिल्ली पर नहीं होंगे। बहुजन समाज व मुस्लिमों का भला तभी हो सकता है जब उनके कब्जे में पूरी दिल्ली होगी। नम आंखों से भीम आर्मी संस्थापक ने एलआईयू व पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें शब्बीरपुर आने से रोका जा रहा था, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं है कि वह चंद्रशेखर को शब्बीरपुर आने से रोक दे।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचते ही चंद्रशेखर ने गांव की बुजुर्ग महिलाओं के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर शामली भीम आर्मी जिलाध्यक्ष नीटू, कमल वालिया, दीपक बौद्ध, संजय बौद्ध, प्रवीण बौद्ध, रोकी बौद्ध, महक सिंह, पुष्पेंद्र राज, शिवराज, निर्भय सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों मौजूद थे।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं