अखिलेश यादव का बड़ा बयान कहा कांग्रेस को बड़ी पार्टी होने का घमंड ,यूपी में गठबंधन मुमकिन नहीं

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू में बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि 2019 में उनकी पार्टी का कांग्रेस के साथ कोई गठबन्धन नहीं होने जा रहा है. अखिलेश ने इशारों में कहा कि कांग्रेस को बड़ी पार्टी होने का घमंड है.

उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी ने जो अच्‍छा किया वह अच्‍छा किया. उन्‍हें लगता है कि लोकतंत्र में उनकी पार्टी बड़ी है हम लोग कुछ नहीं. इससे कम से कम हमें मौका मिला अपनी पार्टी बनाने का. उन्‍हें तो यह लगता है कि उनके बिना हमारा कुछ नहीं हो सकता. देश को तीसरे विकल्‍प की जरूरत है.’

अखिलेश यादव यही नहीं रुके, उन्होंने साफ कह दिया कि अगर कांग्रेस को किसानों की चिंता है तो वह मध्य प्रदेश में अपने 42 सालों का जवाब दे. उन्‍होंने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सीट बंटवारे पर सहमति न बनने पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि देश में तीसरे मोर्चे की जरूरत है. बीजेपी को कोई पार्टी नहीं हराएगी उसे जनता हराएगी.

बता दें कि यूपी विधानसभा में कांग्रेस और सपा ने उत्‍तर प्रदेश में पिछला विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ा था. हालांकि दोनों को इससे कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद कैराणा का उपचुनाव भी सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद ने मिलकर लड़ा और जीता था.

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...