हज़रत मोहम्मद साहब ने दुनिया को प्रेम,कामयाबी और सहिष्णुता का पैगाम दिया : नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में ईद मिलादुन्नबी पर राज्यवासियों को मुबारकबाद पेश करते हुए शुभकामनाएं दी हैं,नीतीश कुमार ने कहा है कि अंतिम सन्देष्टा हज़रत मोहम्मद साहब की तालीम और उनकी शिक्षा पूरे मानव समाज के लिये कामयाबी और तरक़्क़ी तथा ख़ुशनूदी हासिल करने के लिये थी,हज़रत मोहम्मद साहब का पैगाम, प्रेम, सहिष्णुता, शांति एवं विश्व बंधुत्व का था।

ईद मिलादुन्नबी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को पारस्परिक सौहार्द्र, आपसी प्रेम एवं सहिष्णुता के साथ ईद ए मीलाद उन नबी मनाने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के साथ बिहार में मिलकर चुनाव लड़ा था जिसके बाद नीतीश ने महागठबंधन से अपना नाता तोड़ते हुए बीजेपी से नाता जोड़ लिया था,जिसके बाद से उन पर सांप्रदायिक शक्ति को बढ़ावा देने का आरोप लगता रहा है।

नीतीश कुमार पर मुस्लिम तुष्टिकरण के भी आरोप लगते रहे हैं उसका कारण मुसलमानों के बारे में उनके कई फैसले हैं,विपक्ष हमेशा उन पर हमलावर रहते हैं,पिछले दिनों अपनी पार्टी से एक मुस्लिम पत्रकार को विधानपरिषद का सदस्य बनाने पर भी उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

नीतीश कुमार इन तमाम आरोपो के साथ साथ।मुसलमानों को बीजेपी से सहयोग मिलने के बावजूद अलग नही करना नही चाहते हैं,क्योंकि उन्हें अन्दाज़ा है कि मुसलमानों के बगैर उनकी राजनीति किसी काम की नही है।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...