नोटबंदी काले धन के खिलाफ लड़ाई थी, तो लाइन में सिर्फ किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी क्यों:राहुल गांधी

मध्यप्रदेश में वोटिंग के लिए अब कुछ ही समय बचा हुआ है, ऐसे मे वहां का सियासी माहौल बेहद गरम हो चुका है। जी हां, शुक्रवार को राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की जमकर तारीफ भी की। राहुल गांधी ने बीजेपी पर वादा पूरा न करने का आरोप लगाया है। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मध्यप्रदेश की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब वक्त बदल गया है, क्योंकि अब जब मोदी जी भाषण देते हैं, तो जनता सोचती है कि यह मीटिंग कब खत्म होगी और उनके दिमाग में यह बात तब आई जब पीएम मोदी ने  उनका भरोसा एक बार नहीं कई बार तोड़ा है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने चुनावी रैली में वादा किया था कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन चार साल बीत गए, पर अच्छे दिन सिर्फ चुनिंदा लोगों के ही आएं, ऐसे में पीएम मोदी की बातों पर जनता भरोसा नहीं करती।

पीएम मोदी पर वार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर नोटबंदी काले धन के खिलाफ लड़ाई थी, तो लाइन में सिर्फ किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी क्यों दिखे, सूट-बूट वाले क्यों नहीं दिखे? इसलिए नोटबंदी इस सदी का सबसे बड़ा घोटाला है। किसानों के कर्जमाफी के लिए राहुल गांधी ने कहा कि मैं मोदी जी से मिलने उनके ऑफिस गया और किसानों की कर्जमाफी की बात कही, लेकिन प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं बोला। राहुल गांधी ने इस दौरान रोजगार के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को नाकाम बता दिया।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...