योगी राज मेंअपराधी का हाल, रायबरेली की जेल में बंद अपराधी खुलेआम कर रहें है अय्याशी, कारतूस के साथ कर रहे हैं शराब पार्टी

अपराधी को जेल में डाला जाता है ताकी उन को सजा दी जाये और जुल्म और अपराध पर काबू पाया जासके लेकिन उत्तर प्रदेश के रायबरेली जेल के अंदर खुलेआम असलहा-कारतूस के बीच शराब पी रहे कुछ कैदियों का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रहीं है, जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, यह वीडियो रायबरेली जिला जेल का है जहां बैरक नंबर 10 से पांच अपराधी जेल की इस बैरक में असलहे, कारतूस, चखना, शराब की पार्टी और सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए मजे कर रहे है। यही नहीं इस वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10 हजार रुपये में से 5 हजार रुपये एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं। यही नहीं ये अपराधी मोबाइल से किसी को धमकी भी देते हुए दिख रहें है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में मनमानी शराब और पैसे मंगवाने वाला शख्स अंशु दीक्षित है। जोकि सीतापुर, लखीमपुर, लखनऊ हरदोई, प्रतापगढ़ और इलाहाबाद में लूट हत्या, सुपारी किलिंग जैसे तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है। मामला संज्ञान में आने पर डीआईजी, जेल उमेश श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दिए हैं।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...