अकबरुद्दीन ओवैसी का नरेंद्र मोदी पर जबर्दस्त हमला , कहा मोदी ने अदाकारी में दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन को भी फैल कर दिया

हैदराबाद। (जेजेपी) तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके मद्देनजर राजनीतिक नेताओं की गतिविधियां तेजी से जारी हैं।

मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन के पूर्व नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मोदी पृथ्वीराज राज, राज कपूर, दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और  अन्य खान अभिनेताओं से भी बेहतर अभिनेता हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त आलोचना करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने 4 साल में 84 देशों का दौरा किया जिस पर 10485 करोड़ रुपये खर्च किए गए।

उन्होंने का कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाले मोदी ने एक भी देश के दौरे पर अपनी पत्नी को साथ नहीं गए? घर वापसी पर बात करने वालों को चाहिए कि पहले वह अपनी पत्नी को घर ले आऐ।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि देश से क्षेत्रीय और छोटे दलों का सफाया हो ताकि देश में केवल भाजपा और कांग्रेस ही शेष रहे।

ओवैसी ने कहा कि ‘कांग्रेस लोगों को भाजपा से ड्राकर देश की सत्ता पर काबिज रहना चाहती है, इसलिए मजलिस ने तीसरी शक्ति को जगाने का फैसला किया है और अपनी शक्ति को देश भर में स्थिर करने की कोशिश कर रही है’ ।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...