नवजोत सिंह सिद्धू का बीजेपी तंज ,सुपर हीरो राहुल गांधी की वजह से बीजेपी में खलबली,यह है लोकतंत्र

विधानसभा चुनाव के बाद पांच राज्यों से आ रही शुरुआती नतीजों के बीच कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी का मज़ाक उड़ाया है। क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पार्टी के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि नई महाबली (सुपर हीरो) राहुल गांधी की वजह से बीजेपी में खालबली (अशांति) थी।

BJP का नया GTU- “गिरे तो भी टांग ऊपर

उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, लोकतंत्र में, लोगों के पास निर्णय लेने की शक्ति है। अब नई महाबली राहुल गांधी की वजह से बीजेपी में खलबली का कारण बन गया है। वह हमारा नेता है, जितना अधिक वह मजबूत होगा, उतना ही हम मजबूत बन जाएंगे। कांग्रेस उत्थान पर एक पार्टी है और हमारा नेता शीर्ष पायदान पर है। सिद्धू ने यह भी कहा कि बीजेपी को नम्रता से व्यवहार करना चाहिए। वह बड़े मजबूत हैं और BJP का नया GTU- “गिरे तो भी टांग ऊपर”।
बता दें कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर कई जोरदार हमला बोला है। राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोला था। सिद्धू ने कहा था कि, चौकीदार (पीएम नरेंद्र मोदी) तो चोर था, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया और योगी सबसे बड़ा भोगी है।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं