इसराइल का आतंकवाद लगातार जारी .आज एक और फिलीस्तीनी युवा शहीद

फिलिस्तीन में इजरायली सेना की फायरिंग से एक और युवा की शहादत के बाद दो दिन में सबूत की संख्या 4 होगई.बीन अंतरराष्ट्रीय समाचार एजेंसी के अनुसार रमल्ला में जारी तलाशी अभियान के दौरान इजरायली सेना ने आक्रामकता दिखाते हुए एक और फिलीस्तीनी युवा शहीद कर दिया इस तरह 2 दिनों में शहीद होने वालों की संख्या 4 हो गई।

कल इसी क्षेत्र में छह घंटे लंबे तलाशी अभियान के दौरान इजरायली सेना ने तीन फिलीस्तीनी युवकों फायरिंग करके शहीद कर दिया था। घेराबंदी के दौरान आंतरिक और बाहरी मार्गों को बंद कर दिया गया था।
इजरायली सेना ने दावा किया है कि इन चारों फिलीस्तीनी युवकों ने कार में सवार होकर एक बस स्टॉप के पास नागरिकों पर गोलियां बरसाई थीं जिससे 2 इजरायल मारे गए और कई घायल हो गए थे।
हमास ने अवैध पुनर्वास वाले क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों फायरिंग प्रेरित करते हुए कहा था कि फिलिस्तीन युवा किसी भी शक्ति को अपने घरों पर काबिज होने नहीं देंगे और अपने मौलिक अधिकारों की रक्षा करें के इसराईली सेना आक्रामकता गाजा पट्टी और पश्चिमी तट पर स्थिति बहुत तनावपूर्ण हो गए हैं। इजरायली सेना ने चेक पोस्ट पर सदस्यीय बढ़ा दी है और बेवजह नागरिकों को तंग किया जा रहा है।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...