घर से दूर हूँ ,राजनीति से नहीं,हिम्मत जुनून हौसला आज भी वही है, मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नही:तेजप्रताप यादव

घर से दूर हूँ ,राजनीति से नहीं,हिम्मत जुनून हौसला आज भी वही है, मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नही:तेजप्रताप यादव घर से दूर हूँ ,राजनीति से नहीं,हिम्मत जुनून हौसला आज भी वही है, मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नही:तेजप्रताप यादव

पटना, तेजप्रताप यादव ने अपने बंगले के लिए सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि मुझे मेरा बंगला चाहिए और ये जान-बूझकर मुझे परेशान करने के लिए एलॉट नहीं किया जा रहा है। सबको तो बड़े आराम से बंगला दे दिया जाता है और मुझे ये लोग परेशान कर रहे हैं। इनकी सब करतूत जनता देख रही है। अब अगर ये लोग नहीं सुनते तो मैं जनता के बीच जाऊंगा और अपनी बात रखूंगा। दिन-ब-दिन इस सरकार का स्तर गिरता जा रहा है, छोटी-छोटी बातों को लेकर ये लोग अपनी कसर निकाल रहे।

लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने ट्वीट के जरिए अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है और जता दिया है कि वे भले ही घर से दूर हैं। लेकिन, राजनीति से दूर नहीं हुए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि हिम्मत जुनून हौसला आज भी वही है, मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नही….

Related image

तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी एेश्वर्या राय के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर करने के बाद परिवार और परिजनों से दूर हैं। तलाक मामले की पहली सुनवाई के लिए तेजप्रताप यादव पटना आए थे। लेकिन, वो पटना में रहकर भी अपने घर नहीं गए।

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव बिहार छोड़ फिर उत्तरप्रदेश पहुंच गए हैं। अपने परिवार और समर्थकों की नजरों से दूर तेजप्रताप यादव बाबा रामदेव के साथ हरिद्वार में हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...