राहुल के बदले बदले से तेवर ,एक्शन मोड में आकर क्या बड़ा विस्फोट ,4 दिग्गज नेताओं को किया पार्टी से बाहर

कांग्रेस पार्टी नारी शक्ति का किस तरह सम्मान करती है, उसका अंदाजा आप इस वाकिये से लगा सकते हैं कि एक महिला नेता के साथ बदसलूकी करने पर 04 बड़े नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. उधर एक ओर नारी सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करने वाली भारतीय जनता पार्टी है.

इसके नेता संस्कार और सुरक्षा की बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन इस पार्टी में ऐसे कई नेता मौजूद हैं जिन पर महिलाओं के साथ उत्पीड़न और दुराचार के गंभीर आरोप लगे हुए हैं.

कांग्रेस पार्टी की तेजतर्रार नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. विभिन्न न्यूज चैनलों पर उन्हें भाजपा के असभ्य और अशिष्ट प्रवक्ताओं का शालीनतापूर्वक जवाब देते हुए सुना जा सकता है.

पिछले दिनों कांग्रेस प्रवक्ता चतुर्वेदी एक दिन यूपी के मथुरा में संवाददाता सम्मेलन में पहुंची हुई थीं. यहां पर कुछ कांग्रेस नेता पहले से सम्मेलन स्थल पर मौजूद थें.

Related image

यहां मौजूद नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी. यह बात प्रियंका को नागवार गुजर गई.

उन्होंने इस नारेबाजी को अनुशासनहीनता मानते हुए इसकी शिकायत यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से की. राज बब्बर ने इस मामले को प्रदेश कांग्रेस की अनुशासन समिति को भेजी.

अनुशासन समिति ने चार नेताओं गिरधारी पाठक, भूरी सिंह जायस, प्रताप सिंह और प्रवीण ठाकुर पर जांच की. जांच में नेताओं को दोषी पाया गया.

अनुशासन समिति की अनुशंसा पर इन सभी नेताओं को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब मांगा. जवाब संतोषजनक नहीं होने के कारण पार्टी ने सभी नेताओं को बर्खास्त कर दिया.

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं