मुसलमानो अगर तुम यह सोच रहे हो कि बी जे पि और कांग्रेस तुम्हारा भला करेंगे तो सम्भल जाओ ऐसा कुछ नहीं होने वाला इन लोगों ने सिर्फ हमारी नस्लों का खून पिया है :ओवैसी

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने मुंबई के ठाणे में बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि हमपर मुस्लिम राजनीति का इल्जाम लगाया जाता है पर जब राहुल गांधी कहते है कि कांग्रेस हिन्दुओं की पार्टी है तब कोई कुछ नहीं कहता।

ठाणे की रैली में ओवैसी यहीं खामोश नहीं रहे, उन्होंने गुस्से भरे अंदाज में कहा, ‘मुझपर आरोप लगते है मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं वोट काटता हूं. तो मैं बता दूं कि मैं वोट नहीं काटता मैं तुमको काट दूंगा.’ इस रैली में काफी जोश में नजर आए ओवैसी ने लोगों से कहा कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि मोदी, फड़नवीस, कांग्रेस तुम्हारा भला करेंगे तो सम्भल जाओ ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

ओवैसी ने कहा कि एटीएसी और मुसलमानों को जेल में डाला जा रहा है. भीमा कोरेगांव में महार ने मराठाओ को हराया था अब तुम लोगों की बारी है, तुम्हें इन्हें हराना है. यो लोगों सिर्फ सत्ता की मलाई खाने आए हैं. बीजेपी 280 सीटें जीतने के बाद भी रोहित वेमुला की मौत नहीं रोक पाई तो उससे तुम लोग क्या उम्मीद करते हो।

भारतरत्न पर ओवैसी ने कहा कि बताओ कितने एसीएसटी और मुसलमानों को भारतरत्न दिया गया. आगे बोले कि 26 जनवरी को तिरंगा फहरहाय ‘जन गण मन’ गया फिर मोहम्मद रफ़ी के गाने लगा दिए सबने सुना. सबको मुहम्मद रफ़ी के गाने पसंद है लेकिन कोई मुहम्मद मुम्बई में फ्लैट नहीं खरीद सकता।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...