शर्मनाक /अपराधियों ने दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया- गिरफ़्तार करने पहुंची पुलिस पर भी किया हमला

(नई दिल्ली )बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बिहरा में गया के अतरी थाना इलाके के मोहड़ा इलाके में दो नाबालिग बहनों के अपहरण और एक के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है. लड़की का उसकी छोटी बहन के साथ उस वक्त बदमाशों ने अपहरण किया, जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी। बदमाशों ने लड़की का बोलेरो से अपहरण कर दुष्कर्म किया।

बताया जाता है कि लड़कियों के पिता ने गांव के पास शराब के अवैध धंधे की सूचना दी थी, जिससे रंजिश के चलते बदमाशों ने ऐसा दुष्कर्म किया। जब पुलिस टीम गैंगरेप की सूचना मिलने पर हदसा गांव की आटा मिल में छिपे आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो उन्होंने टीम पर हमला कर दिया. लाठी से प्रहार कर दारोगा का पैर तोड़ दिया. हमले में घायल एक अन्य पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई जाती है।

पुलिस को सगी बहनों के अपहरण और रेप की सूचना मिली थी. पांच घंटे बाद रेप का शिकार लड़की लौटी थी. लड़कियों के मुताबिक बदमाशों ने शौच के लिए जाते वक्त बोलेरो से उनका अपहरण कर लिया था. उनके हाथ-पैर बांध दिए गए थे. छोटी बहन के सामने बड़ी बहन के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़कियों के पिता के मुताबिक, उनके इलाके में बोलेरो सवार बदमाश अवैध शराब का काफी समय से धंधा कर रहे हैं. शिकायत करने पर उन्होंने रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...