बच्चे को ऐयरपोर्ट पर भूल गई सऊदी महिला,उड़ने के बाद बीच रास्ते से पायलेट ने वापस मोड़ा जहाज़

सऊदी अरब के किंग अब्दुल अज़ीज़ इंटरनेशनल हवाई अड्डे जेद्दाह पर एक सऊदी महिला की लापरवाही का एक अनोखा मामला सामने आया है,जिस पर दुनियाभर में चर्चा होरही है,और अफसोस किया जारहा है।

इंटरनेशनल न्यूज़ एजेंसी की खबरों के अनुसार अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक सऊदी महिला अपने नवजात बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर सऊदी अरब एयरलाइंस की फ्लाइट में चढ़ गई। गल्फ न्यूज के मुताबिक बाद में मां को एहसास हुआ कि उसका बच्चा एयरपोर्ट के वेटिंग हॉल में छूट गया है। फिर वह पायलट को वापस प्लेन अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने की जिद्द करने लगी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेद्दा से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट SV832 में जब महिला ने केबिन क्रू को इस बारे में बताया कि उसका बच्चा जेद्दा के किंग अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर छूट गया है तो पायलट ने फ्लाइट को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय पर ले जाने के लिए मोड़ लिया।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पायलट एयर ट्रैफिक कंट्रोल से ये आग्रह करता नजर आ रहा है कि उसे प्लेन को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने दिया जाए।

वायरल वीडियो में सुना जा सकता है जब पायलट कहता है कि इस फ्लाइट को वापस जाने की अनुमति दी जाए क्योंकि इसमें सफर कर रही एक महिला अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ आई है। इसके बाद एटीसी ऑपरेटर पायलट को कहते हैं कि वह गेट पर वापस जाए, यह हमारे लिए नया मामला है। इसके बाद प्लेन को वापस एयरपोर्ट पर ले जाया गया जहां से महिला अपने बच्चे से वापस मिल पाई।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...