राहुल गांधी ने देहरादून में बीजेपी पर साधा निशाना, कहा भगवा पार्टी ने ‘पूरा का पूरा इनफॉर्मल सेक्टर’ उडा दिया

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए भाषण देते हुए कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस प्रक्रिया ने देश के पूरे अनौपचारिक क्षेत्र का सफाया कर दिया। राहुल ने कहा कि बीजेपी दो भारत बनान चाहती है एक गरीब इंडिया और दूसरा आमिर इंडिया बनाना चाहती है और कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। पार्टी के हर नागरिक को न्यूनतम आय देने का वादा को दोहराते हुए, राहुल ने एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भगवा पार्टी ने किसानों और युवाओं के लिए कुछ नहीं किया है।
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर प्रशंसा करते हुए, कांग्रेस की सरकार ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकारें चुनाव जीतने के कुछ दिनों के भीतर ही कृषि ऋण माफ कर देती हैं, जबकि मोदी ने युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, हर खाते में 15 लाख रु देने का । कुछ भी नहीं किया ।

रैली के बाद, राहुल गांधी ने 16 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) को परिभाषित करते हुए जान गंवाने वाले मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट के परिवार से मुलाकात की। पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ कर्मियों के परिवार से भी राहुल मिलने वाले हैं।

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं

loading...