महेन्द्र सिंह धौनी का बेटी जीवा को इंशाअल्लाह और माशाअल्लाह वाला वीडियो हुआ वायरल आप भी देखें

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे है,शानदार तजरबेकार कप्‍तानी का नजारा पेश करते हुए आईपीएल के पहले मुकाबले में विराट कोहली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ जीत दर्ज की और अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

धौनी एक अच्छे क्रिकेटर के साथ साथ वहीं वो एक जिम्‍मेदार पति और पिता भी हैं. क्रिकेट से समय निकालकर वो हमेशा अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं. धौनी को जब भी मौका मिलता है वो अपनी बेटी जीवा के साथ बेहतरीन पल बिताते हैं. जिसका वी‍डियो वो समय-समय पर सोशल मीडिया में शेयर भी करते हैं।

धौनी और जीवा की एक ताजा वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें धौनी अपनी बेटी जीवा के साथ कई भाषाओं में बात कर रहे हैं. धौनी जीवा से बंगला में पूछते हैं केमोन आछेन… प्‍यारी जीवा इसके जवाब में बोलती है – भालो आछेन. इसके बाद गुजराती में पूछते हैं केम छो…इसपर जीवा बोलती है मजामा…

धौनी भोजपुरी में पूछते हैं कइसन बा…इसपर जीवा बोलती है ठीके बा….धौनी पंजाबी में भी जीवा से पूछते हैं..किदा…बेटी जीवा बोलती है…बढिया….आखिर में धौनी बोलते है इंशा अल्‍लाह….जवाब में जीवा बोलती है माशा अल्‍लाह।

धौनी ने इस वीडियो को रविवार को अपने ट्विटर पेज और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. कुछ ही घंटों में इंस्‍टाग्राम में 40 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया. वहीं ट्विटर पर धौनी के पोस्‍ट को 25 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया और 4 हजार लोगों ने रिट्वीट किया।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं