आजम खान के खिलाफ खूंख्वार हत्यारे शंभूलाल ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, ‘जेल से आकर करेगा नामांकन

राजसंमद के शंभूलाल को कौन भुला होगा जिसने एक निर्दोष निहत्थे मज़दूर शंभूलाल ख़ौफ़नाक ढँग से जिंदा जलाकर मार डाला था,जिसका हिंदूवादी संगठनों ने समर्थन किया था,और उसको एक हीरो की छवि के रूप में दुनिया के सामने पेश किया गया।

लोकसभा चुनाव के बीच में अचानक एक बार फिर शंभूलाल का नाम सामने आया है,और उसको चुनाव लड़ाने की बात होरही है,मीडिया की खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खान और जया प्रदा की दिलचस्प जंग में एक तीसरे शख्स की एंट्री हुई है।

समाजवादी पार्टी (एसपी) ने कद्दावर नेता आजम खान को टिकट दिया है। उधर, बीजेपी ने एक बड़ा दांव चलते हुए पहले तो बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री जया प्रदा को पार्टी में शामिल कराया, फिर रामपुर से प्रत्याशी घोषित किया है। अब उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना यानी यूपीएनएस ने यहां से शंभूलाल रैगर नाम के शख्स को टिकट दिया है, जिस पर हत्या का आरोप है।

बता दें कि शंभूलाल रैगर ने कैमरे के सामने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। यही नहीं वारदात के बाद मृतक के शव को जला भी दिया गया था। इस खौफनाक घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद शंभूलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पहले यह मामला लव जिहाद के तौर पर उछला था लेकिन मामले की तफ्तीश हुई तो पता चला कि अवैध संबंधों को लेकर शंभूलाल ने कथित रूप से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

आजम खान पर अमित जानी ने किया जमकर हमला
पूरे मामले में अमित जानी ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया, ‘हिंदुस्तान के हाफिज सईद यानी आजम खान के खिलाफ शंभूलाल रैगर काल की तरह है। बाकी जयाजी, अमर सिंहजी हमारे लिए सम्मानित हैं। दलितों पर जो अत्याचार हुआ है, उसकी भरपाई तभी होगी जब एक दलित सांसद बनेगा।

आजम खान ने जिन वाल्मीकि बेटों को सत्ता का डर दिखाकर जालीदार टोपी पहनाई थी, वही दलित भाई उसे गायत्री मंत्र का पाठ करा देंगे। आजम खान ने कहा था कि बहुजन समाज चांदी के वर्क में लिपटी हुई गंदगी है, चांदी का ढेर हटेगा तो गंदगी सामने आएगी।‘आजम ने भारत माता के खिलाफ की थी टिप्पणी’
जानी ने शंभूलाल की उम्मीदवारी पर कहा, ‘मामला कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में शंभूलाल रैगर संवैधानिक रूप से चुनाव लड़ सकता है। इसी हफ्ते शंभूलाल जेल से परोल पर बाहर आकर अपना नामांकन दाखिल करेगा।’

यूपीएनएस चीफ ने यह भी कहा, ‘हिंदुस्तान के हाफिज सईद का यदि कोई ठीक से इलाज कर सकता है तो वह शंभूलाल रैगर है। आजम खान ने ही हिंदुस्तान में जिहादियों को, आतंकवादियों को मजबूत किया है। इसी आजम खान ने भारत माता के खिलाफ, भारतीय सेना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब इसकी चुनाव में बेहद बुरी स्थिति होने वाली है।’

‘हिंदू समाज आजम खान से कराएगा कथक’
जया प्रदा पर आजम खान के पुराने बयान (नाचने वाली) पर अमित जानी ने कहा, ‘आजम खान ने जया प्रदा को बहुत बुरा कहा है। आजम, सही फंसे हो मियां…अब यह हिंदू समाज तुमसे कथक करा देगा।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं