video: भाजपा प्रवक्ता ने ग़द्दार कहा तो कांग्रेस प्रवक्ता ने LIVE बहस के दौरान पानी से भरा ग्लास फेंक कर मारा.

नई दिल्ली :(जे जे पी न्यूज़ )अलोक शर्मा जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिन्हें हाल ही में भारतीय सेना ने मोदी जी की सेना (मोदी की सेना) कहा था, सहित कई भाजपा नेताओं द्वारा भारतीय सेना के राजनीतिकरण पर न्यूज़ 24 टीवी पर एक बहस में भाग ले रहे थे। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को आदित्यनाथ से अनुरोध किया था कि वह भविष्य में भी सावधानी बरतें, हालांकि इसने उनकी टिप्पणियों को अस्वीकार कर दिया।
न्यूज 24 डिबेट में हिस्सा लेने वाले भाजपा प्रवक्ता केके शर्मा और दो पूर्व सैन्य अधिकारी, मेजर जनरल एसपी सिन्हा और मेजर जनरल विशम्भरदयाल भी मौजूद थे।

बहस के दौरान, शर्मा ने भाजपा पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया। जवाब में, बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा ने कई मौकों पर कांग्रेस नेता को ‘देशद्रोही’ कहा। ऐसा प्रतीत हुआ कि शर्मा नाराज थे, जिन्होंने घृणा से पानी से भरा गिलास फेंक दिया। स्टूडियो में पानी भर गया, जिससे ऐंकर भी भीग गए । टूटे हुए कांच के टुकड़े पूरे स्टूडियो में बिखरे हुए देखे जा सकते थे।

शर्मा ने बाद में अपने अपमान के लिए माफी मांगी, लेकिन भाजपा प्रवक्ता से माफी मांगने पर भी जोर दिया। लेकिन बीजेपी के केके शर्मामाफी मांगने से इनकार कर दिया और एंकर से शर्मा को शो से बाहर करने के लिए मजबूर करने लगे ।
कार्यक्रम के शेष भाग को प्रस्तुत करने के लिए एंकर को अपना टॉपिक बदलना पड़ा।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं