अमित शाह पर भड़की अभिनेत्री गौहर खान,कहा क्या मुसलमान भारत के नागरिक नहीं है?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहें है। गौरतलब है कि, अमित शाह ने गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एनआरसी को लेकर एक बयान दिया था। अमित शाह ने कहा था कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि पूरे देश में एनआरसी (NRC) को लागू किया जाए। अमित शाह ने कहा था कि, इस देश से बुद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर किया जाएगा।

अमित शाह के इस बयान पर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। बॉलीवुड भी बढ़-चढ़कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, पूजा भट्ट और स्वरा भास्कर के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान ने भी अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है। गौहर खान ने बीजेपी से पूछा है कि क्या मुस्लिम, पारसी और ईसाई भारत के नागरिक नहीं हैं?

गौहर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, “इससे साफ तौर पर उनका एजेंडा साफ हो जाता है। बीजेपी क्या मुसलमान भारत के नागरिक नहीं हैं?? पारसी भारतीय नहीं हैं? ईसाई भारतीय नहीं हैं? मैं इस बात से हैरान हूं कि आपकी सोच कितनी विभाजनकारी है? लेकिन मुझे अपने देश के लोगों में भरोसा है! हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई, हम सब हैं भाई-भाई।”

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर ट्वीट के जरिए प्रहार किया था। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान जम्मू कश्मीर में ईवीएम में कांग्रेस का सिंबल के काम नहीं करने को लेकर उमर ने ट्वीट किया था। जिसके बाद गौहर खान ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘इस पर कोई हैरानी की बात नहीं!! लेकिन दुख है कि यह लोकतंत्र में हो रहा है! वोट डिलीट हो रहे हैं! बटन काम नहीं कर रहे हैं! बहुत ही भयंकर।’गौहर खान बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन का भी जाना-पहचाना चेहरा है। गौहर खान ने ‘बिग बॉस 7’ जीता था। गौहर खान सोशल मीडिया पर बेबाकी से राय रखती हैं। गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू ‘रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)’ से किया था।

बता दें कि, अमित शाह के इस बयान पर गौहर खान से पहले आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, अभिनेत्री पूजा भट्ट और स्वरा भास्कर भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं