कमल हासन को आया गुस्सा ,टीवी सेटों को तोड़ा,मतदाताओं से की सही उम्मीदवार चुनने की अपील

ट्विटर पर, हासन ने 1 मिनट 41 सेकंड का एक वीडियो जारी किया, जिसका शीर्षक था ‘Nam Vizhiyil Eriyum Kovam Nam Viralil Vedikattum, Pudhu Velicham Pirakkatum जो जाहिर करता है की ‘हमारी आंखों में गुस्सा हमारी उंगलियों के माध्यम से वोटों में परिवर्तित किया जाना चाहिए’ । जिन चैनलों पर DMK नेता एमके स्टालिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा की आवाज है और अंत में निराशा को बाहर करने के लिए टेलीविजन सेट को तोड़ दिया। वह फिर कैमरे की ओर मुड़ते हुए दर्शकों को संबोधित करने लगे

हासन मतदाताओं से पूछते हैं कि क्या उन्होंने चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार चुना है और फिर अपने सभी विरोधियों पर आरोपों की एक सूची डालते हैं और बताते हैं कि उन्हें इन दलों के लिए वोट क्यों नहीं देना चाहिए। वह द्रमुक और कांग्रेस पर वंशवादी दलों के रूप में लेबल लगाकर हमला करते हैं और मतदाताओं को सूचित कृते है कि पार्टियों ने इस राज्य के लोगों पर लंबे समय तक शासन किया है और बहुत कुछ नहीं किया है। वह तब AIADMK की ओर बढ़ते है और थूथुकुडी में गोलीबारी की घटना के लिए उन्हें दोषी ठहराते है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर किसानों को उनकी भूमि से वंचित करने और उन्हें बहाना देने का भी आरोप लगते हे ।
हासन का दावा है कि वह जनता के बीच एक हैं और कहते हैं कि यह बदलाव का समय है। वह मतदाताओं से आग्रह करते हैं कि वे झुकें नहीं, बल्कि अपने सिर ऊंचा रखें और सही उम्मीदवार चुनें।

loading...

आप भी अपना लेख और विज्ञापन इस मेल jjpnewsdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं