बदायूं के बाद तमिलनाडु के मंदिर परिसर में 40 साल की महिला से गैंगरेप, दो आरोपी अरुण और आनंद गिरफ्तार

नई दिल्ली :तमिलनाडु के नागपट्टिनम में बुधवार रात एक मंदिर में एक 40 वर्षीय विधवा महिला के साथ दो स्थानीय युवकों ने कथित तौर पर बल’त्कार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों को गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया और मामले में जांच जारी है।

नागपट्टिनम के एसपी ओम प्रकाश मीणा ने बताया, “महिला आरोपियों को जानती थी क्योंकि वे स्थानीय थे। हमें पता चला है कि वे उसे कुछ समय से महिला को परे’शान कर रहे थे। जब महिला अपनी बहन के घर जा रही थी तब आरो’पियों ने महिला का अपह’रण कर लिया। इसके बाद वे उसे एक मंदिर में ले गए और उसके साथ बला’त्कार किया। ”

आरोपियों की पहचान 25 वर्षीय एम अरुण राज और 24 वर्षीय के आनंद के रूप में हुई है। वे भी महिला की तरह ही मजदूरी किया करते थे। बता दें कि कुछ साल पहले महिला के पति की मौ’त हो गई थी।

जिसके बाद वह अपनी दो बेटियों के साथ नागपट्टिनम आ गईं थी। यहां रहकर वह मजदूरी का काम किया करती थी। महिला वेलिपालयम में किराए के मकान में रह रही थी। ये आरो’पी उसे काफी समय से परेशा’न किया करते थे।

बुधवार रात लगभग 9 बजे जब महिला अपनी बहन के घर जा रही थी, तभी अरुण राज और आनंद ने उसका रास्ता रोक लिया और उसका अपह’रण कर लिया।

जिसके बाद वे उसे पास के एक मंदिर में ले गए और वहां उसके साथ बला’त्कार किया। आरोपियों ने उसके पास से पैसे भी लू’ट लिए। साथ ही उसके पास जो गहने भी थे उसे भी छी’न लिया। लेकिन इसके बाद भी आरो’पियों ने उसे लगभग पांच घं’टे तक प्रता’ड़ित किया।

फिलहाल नागपट्टिनम के सरकारी अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। महिला ने आरो’प लगाया कि युवकों ने उसे और उसकी बहन के परिवार को धम’की दी और पुलि’स के पास न जाने और शिका’यत न द’र्ज कराने को कहा। बाद में पुलिस ने अरुण राज और आनंद को गिर’फ्ता’र किया।

मामले की जांच कर रहे वेलिपलायम पुलि’स स्टे’शन के पुलि’स इंस्पे’क्टर पी त्या’गराजन ने कहा, “महिला का मे’डिकल हो गया है, बला’त्कार की पु’ष्टि हुई है। हमने आईपी’सी की धा’रा 376 (बला’त्कार), 363 (अपह’रण) और 506 (धम’की देने ) के तह’त मा’मला दर्ज किया है। हमने आरो’पियों से इकबा’लिया बयान लिया है। हम उन्हें हिरा’सत में लेने के लिए मजि’स्ट्रेट के सामने पेश करेंगे। आगे की जां’च जारी है।“

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...