भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में युवतियों के साथ यौन शोषण का मामला आया सामने

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

दो युवतियों के वीडियो से एमपी की सियासत में खलबली मच गई है। युवतियों ने आरोप लगाया है कि भोपाल स्थित बीजेपी ऑफिस में उनके साथ छेड़खानी हुई है। आरोप लगाने वाली युवतियों ने कहा है कि यह सब कुछ बीजेपी दफ्तर स्थित पुस्तकालय में हुआ है। कांग्रेस ने भी उन युवतियों का वीडियो शेयर करते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि युवतियों ने किसी पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

आरोप लगाने वाली युवतियों ने कहा है कि बुजुर्ग कार्यकर्ता ने उनके साथ छेड़छाड़ की है। भगवा गमछे में वीडियो जारी करने वाली युवती ने अपनी सहेली के साथ भी इस तरह की घटना होना बताया है। इस वीडियो में वह दिख रही है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के दिग्गजों की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, मीडिया से बात करते हुए पार्टी के महामंत्री ने कहा है कि वीडियो की सच्चाई के बारे में पता लगाया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहीं युवतियों का कहना है कि वह संगठन के बारे में जानकारी के लिए बीजेपी दफ्तर में स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थीं। 12 मार्च को लाइब्रेरी में एक बुजुर्ग नेता ने छेड़छाड़ किया है। साथ ही वह बाइक से घर छोड़ने की बात करता था। युवती ने यह भी कहा है कि उसने नंबर मांगकर कई बार बात करने की कोशिश की।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...