एक सनकी शख्स ने सिरिंज में वीर्य भरकर महिला को लगाया इंजेक्शन, जज ने सुनाई 10 साल की कड़ी सजा

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

वॉशिंगटन: दुनिया में एक से बढ़कर एक सनकी लोग रहते हैं और अमेरिका में एक ऐसा ही सनकी शख्स लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई ऐसा शख्स भी इस दुनिया में होगा, जो सिरिंज में वीर्य भरकर इंजेक्शन किसी महिला को लगा दे।

शायद आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन अमेरिका में बकायदा एक शख्स ने ऐसा सनक भरा काम किया है और फिर उसे जज ने खौफनाक सजा भी सुना दी है।

अमेरिका के मैरीलैंड के एक शख्स को अपने वीर्य से भरी सीरिंज से एक महिला को चुभोने के आरोप में 10 साल की सजा सुनाई गई है। इस शख्स ने एक किराने की दुकान में एक महिला के पीछे वाले हिस्से में वीर्य से भरा इंजेक्शन चुभो दिया था। ये वाकसा फरवरी 2020 की है और महिला पर किया गया सिरिंज अटैक की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के सनकी शख्स का नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन है और उसे फरवरी 2020 में चर्चटन में क्रिस्टोफर के फाइन फूड्स में एक महिला पर सीमेन अटैक करते हुए देखा गया था।

आउटलेट की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स पहले भी कई मामलों में अपराधी ठहराया जा चुका है और उसे 1986 से 1996 के बीच 6 अलग अलग वारदातों के लिए गुनहगार ठहराया जा चुका है। और अब फरवरी 2020 में एक महिला को वीर्य भरा इंजेक्शन लगाने के जुर्म में भी इसे सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 18 फरवरी 2020 की है और पीड़ित महिला ने पुलिस को फोन पर वारदात की जानकारी दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स थॉमस ब्रायन बेहद शातिर है और उसने किराने के दुकान में महिला पर सिरिंज से हमला करने के बाद वहीं खड़ा रहा था और उसने महिला से कहा था कि ‘मुझे पता है, यह मधुमक्थी के डंक जैसा लगता है’। सिरिंज लगने के बाद महिला ने पुलिस को जानकारी दी थी और फिर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। महिला पर सिरिंज से हमले की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। 18 महीने के बाद अब कोर्ट ने आरोपी थॉमस ब्रायन को 10 सालों की कड़ी सजा सुनाई है।

महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि स्टोर में घुसते ही एक शख्स मुझसे टकराया था और फिर ऐसा लगा कि किसी ने मेरे शरीर में सिगरेट लगा दिया है। मुझे काफी दर्द कर रहा था और घर आने के बाद मैंने देखा कि वहां पर घाव हो गया था। जिसके बाद मैं वापस स्टोर गई और वहां सीसीटीवी फूटेज को देखा और फिर मैंने उस शख्स को देखा और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी शख्स का नाम थॉमस ब्रायन है। पुलिस ने आरोपी थॉमस ब्रायन की कार की तलाशी ली तो उसमें कई सिरिंज पुलिस को मिले, जिनमें वीर्य भरे हुए थे। पुलिस ने शक जताया था कि हो सकता है आरोपी ने कई और लोगों को निशाना बनाया हो।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब पुलिस ने आरोपी शख्स को कोर्ट में पेश किया और जब जज को उसकी करतूतों के बारे में बताया गया तो जज काफी गुस्से में आ गये थे। और फिर तमाम सबूतों के आधार पर आरोपी शख्स को 10 सालों की सख्त सजा सुनाई गई है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...