मेरठ में एक हिंदू महिला ने मुस्लिम पुरुष के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने से किया इनकार: रिपोर्ट

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में आदित्यनाथ के पांच वर्षों के कार्यकाल में, राज्य में बढ़ते इस्लामोफोबिया ने इसे “लव जिहाद” के दावों या “लव जिहाद” के दावों के माध्यम से राष्ट्रीय सुर्खियों में बना दिया है, यह दावा करने वाली साजिश का सिद्धांत कि मुस्लिम पुरुष हिंदू महिलाओं से केवल इसलिए शादी कर रहे हैं। ताकि वे उन्हें इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए मजबूर कर सकें।

स्क्रॉल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदुत्व संगठनों के दबाव के बावजूद महिला और परिवार ने पुरुष के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जब वह अपने दोस्त के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रही थी तो आदमी ने महिला से छेड़छाड़ की। यह भी दावा किया गया है कि हिंदू जागरण मंच के लोगों ने आरोपी सलमान की पिटाई करने के लिए उसके साथ जुड़ने से पहले महिला ने उस आदमी को पकड़ लिया और अपनी चप्पलों से पीटा।

एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि मुस्लिम पुरुष नियमित रूप से बाजार में हिंदू महिलाओं को परेशान करते हैं।

हालांकि, महिला ने कहा कि वह और उसकी दोस्त सलमान के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे, तभी बजरंग दल के कार्यकर्ता ने आकर उनका नाम पूछा। जब उन्हें पता चला कि उस आदमी का नाम ‘सलमान’ है, तो उन्होंने उसे अपनी चप्पल से मारने के लिए मजबूर किया।

जब स्क्रॉल ने परिवार से संपर्क किया, तो महिला की मां ने कहा, “मैं पढ़ या लिख ​​नहीं सकती। उन्होंने शिकायत में झूठे आरोप लगाकर और उस पर मेरे अंगूठे का निशान लगाकर इसका फायदा उठाया। मैंने थाने में साफ तौर पर कहा है कि मुझे उस शख्स से कोई शिकायत नहीं है।

बाजार की घटना के बाद क्या हुआ था, यह बताते हुए उन्होंने कहा कि हिंदू जागरण मंच ने पंजाब में काम करने वाली महिला के भाई को फोन करके दबाव बनाने की कोशिश की थी।

टेलीफोन कॉल के परिणामस्वरूप, महिला के भाई ने अपनी बहन को बहुत अधिक स्वतंत्रता देने के लिए अपनी मां को दोष देना शुरू कर दिया।

इस बीच सलमान के परिवार खासकर उनकी मां को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं उन्हें किसी और मामले में फंसाया न जाए। उसकी माँ चाहती है कि वह शहर जाए और अपने भाई के साथ रहे।

सच बोलने के लिए महिलाओं का शुक्रिया अदा करते हुए सलमान ने कहा कि उनके बयान ने उन्हें बचा लिया।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...