यूपी में अब्बाजन के बाद चचाजन पर हुआ बवाल, राकेश टिकैत पर ओवैसी ने किया पलटवार

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नखनऊ: यूपी में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव को जीतने के लिए लगातार हर पार्टी जोर लगा रही है. इसके लिए राजनीतिक पार्टियों की एक-दूसरे से जुबानी जंग जारी है. उत्तर प्रदेश में पहले ही अब्बाजान को लेकर राजनीतिक गर्मा गई थी और अब चचाजान की एंट्री ने आग में घी डालने का काम किया है.

किसान नेता टिकैत ने हापुड़ की एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का चाचाजान बताकर यूपी की राजनीति और उबाल ला दिया है. एक सभा को संबोधित करने के दौरान राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा के चचाजान AIMIM प्रमुख ओवैसी अब उत्तर प्रदेश में आ गए हैं.

टिकैत ने आरोप लगाया कि अगर असदुद्दीन ओवैसी भाजपा को गाली देते हैं तो उनके खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं होता, क्योंकि ये दोनों एक ही टीम के सदस्य हैं. टिकैत आजकल किसान आंदोलन को लेकर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों को संबोधित कर रहे हैं और इसीलिए वो हापुड़ पहुंचे थे.

AIMIM ने राकेश टिकैत पर किया पलटवार

राकेश टिकैत के बयान पर AIMIM प्रमुख ओवैसी नाराज हो गए है और आरोप लगाया है कि टिकैत ने भाजपा को जिताने का काम किया है… AIMIM प्रवक्ता वासिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. 2017 और 2019 के चुनाव में आप भाजपा को जीता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे. वासिम वकार ने कहा कि मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं. जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे. यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत भाजपा के बल्ले से खेल रहे हैं.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ‘अब्बा जान’ वाली टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था, ‘अब्बा जान कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे. पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था. अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे. राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था. आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल जरूर जाएगा.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...