पश्चिम-बंगाल: खेला होबे के बाद एक नया नारा “दीदी एबार दिल्ली चलो” , TMC का मिशन दिल्ली 2024 पर सारा फोकस ,सुप्रीमो ममता बनर्जी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में खेला होबे नारा देकर भाजपा के आसोल पोरिबोर्तन की हवा निकालने वाली टीएमसी के हौसले रिजल्ट के बाद काफी बढ़े हुए हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव में हैट्रिक बनाकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने सियासी कद को बढ़ाने के साथ ही दूसरी पार्टियों को भी अपनी ताकत का अहसास कराया है. टीएमसी ने खेला होबे से आगे की सोची है और नारा दिया जा रहा है बनर्जी एबार दिल्ली चलो. इस बार बंगाली PM की मांग भी जारी है. सोशल मीडिया पर दोनों नारों का वीडियो वायरल है.

TMC ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में खेला होबे नारे का खूब प्रचार किया था. चोट के बाद चुनाव प्रचार में एक पैर पर प्लास्टर लगाकर उतरीं पार्टी सुप्रीमो बनर्जी भी चुनावी सभाओं में लोगों से खेला होबे के नाम पर समर्थन मांगती थी. इस नारे को लेकर कई गाने भी बने. खेला होबे की धुन पर टीएमसी समर्थक जमकर डांस करते भी दिखते थे. दो मई को निकले रिजल्ट में टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में बंपर जीत के साथ जबरदस्त खेला किया था. इस जीत से उत्साहित TMC ने दीदी एबार दिल्ली चलो और बंगाली पीएम का नारा दिया है.

कुछ दिनों पहले TMC में फेरबदल करते हुए पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी को महासचिव बनाते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट से सीख लेते हुए टीएमसी ने युवाओं पर फोकस करना भी शुरू कर दिया है. कद्दावर नेता मुकुल रॉय की घर वापसी के बाद TMC का मिशन दिल्ली 2024 पर सारा फोकस है. इसी को देखते हुए… दीदी एबार दिल्ली चलो और बंगाली PM नारे को घर-घर तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है…. TMC ने 2024 के लोकसभा चुनाव प्रचार का काम तेज कर दिया है.

खास बात यह है कि TMC ने दीदी एबार दिल्ली चलो नारे को लेकर कॉलर ट्यून और रिंग टोन भी रिलीज किया है. व्हाट्सएप से भी नारे का वीडियो कैंपेन किया जा रहा है. भाजपा की IT सेल से मुकाबले के लिए TMC ने भी कोलकाता में IT सेल को मजबूती देने की कोशिश तेज कर दी है. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 213 सीटों जीतकर TMC ने भाजपा को तगड़ा झटका दिया था. अब, कोशिश है कि नए नारों के साथ 2024 में दिल्ली में कमाल किया जाए.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...