विक्की कौशल से शादी के बाद अब सलमान खान संग रोमांस करने के लिए तैयार हैं कटरीना कैफ !

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

विक्की कौशल से शादी के बाद अब कैटरीना कैफ वापस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी होने वाली हैं. कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. रूस, तुर्की, ऑस्ट्रीया और मुंबई में शूटिंग करने के बाद अब कैटरीना और सलमान फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में दिल्ली में होगी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये 15 दिन की शूटिंग होगी और दोनों साथ में फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे. सलमान और कैटरीना दिल्ली के रियल लोकेशन पर शूटिंग करेंगे. अब रियल लोकेशन में शूट करने की वजह से फिल्म की टीम पूरी तैयारी कर रही है क्योंकि वहां पर भीड़ भी बहुत रहेगी और एक्टर्स को देखने की वजह से भीड़ बढ़ भी जाएगी. दोनों के लुक्स ना लीक हो इसके लिए पूरी सिक्योरिटी की जाएगी….

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये काफी चैलेंजिंग है, लेकिन आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा और फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. फिल्म को एक अलग लेवल पर ले जाने का प्लान है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से समझते हैं…. दोनों जानते हैं कि ये फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण शेड्यूल है इसलिए दोनों इसके लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. इस शेड्यूल के लिए दोनों को अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखना है.

ये 15 दिन का शेड्यूल होगा और इसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी. बता दें कि टाइगर 3 प्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहले साल 2012 में एक था टाइगर रिलीज हुई थी. इसके बाद साल 2017 में टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्ट थीं. अब टाइगर 3 से भी फैंस को काफी उम्मीद है…..

इस फिल्म को लेकर इमरान हाशमी का नाम भी सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में इमरान भी नजर आ सकते हैं. वह फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे…. हालांकि एक्टर या फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है. वहीं इमरान से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए एक सपने का पूरा होना जैसा है. वैसे बता दें कि सलमान और इमरान ने इससे पहले कभी साथ में काम नहीं किया है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...