सना खान के बाद अब आमिर खान के भांजे इमरान खान फिल्मों में एक्टिंग छोड़ने का लिया फैसला

मुंबई :एक्टर आमिर खान के भांजे और देली बेली जैसी फिल्मों में काम कर चुके इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर चल रहे इमरान ने अब एक्टिंग छोड़ दी है.

इमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है. उनके मुताबिक इमरान खान ने अब एक्टिंग ना करने का फैसला ले लिया है.

वे बताते हैं- मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. वे मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मैं उन्हें सुबह चार बजे भी फोन मिला सकता हूं. हम एक दूसरे को 18 साल से जानते हैं.

वहीं एक्टिंग के बाद इमरान के फ्यूचर प्लान क्या हैं, इस सवाल पर अक्षय ने साफ जवाब नहीं दिया है. लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि इमरान अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकते हैं.

उनके मुताबिक इमरान खान को सिनेमा की बढ़िया समझ है, ऐसे में वे खुद की ही कोई फिल्म डायरेक्ट कर सकते हैं. लेकिन अभी के लिए इमरान खान लाइमलाइट से दूर रहने वाले हैं.

वहीं अक्षय ये भी मानते हैं कि फ्लॉप फिल्में सभी के करियर का हिस्सा होती हैं. इमरान खान ने भी कई फिल्मों में काम किया था. कई फिल्में चलीं तो कई दर्शकों का दिल नहीं जीत पाईं. ऐसे में वे इसे इमरान की असफलता के रूप में नहीं देखते हैं.

इमरान के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्हें पिछली बार फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत संग काम किया था. इसके अलावा इमरान ने जाने तू जाने ना, किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्टर को फिल्म देली बेली में काफी पसंद किया गया था.

इमरान ने बतौर बाल कलाकार आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक और जो जीता वहीं सिकंदर में काम किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2008 में अपना डेब्यू किया और वे 2015 तक सक्रिय रहे.

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...