AIMIM चीफ ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को टिकट देने का किये ऐलान !

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों में ‘बाहुबली’ या माफिया उम्मीदवारों को मैदान में नहीं उतारने का प्रयास करेगी और घोषणा की कि बांदा की जेल में बंद अंसारी को टिकट नहीं दिया जाएगा। मऊ से फिर

AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद असीम वकार ने कहा कि अंसारी के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं।

अगर अंसारी चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो उनके लिए AIMIM के दरवाजे खुले हैं। हम उसे टिकट देंगे और उसकी जीत भी सुनिश्चित करेंगे।”

वकार ने अन्य मुसलमानों से भी कहा कि वे किसी अन्य राजनीतिक दल से टिकट न खरीदें, क्योंकि वे उनसे पैसे लेने के बाद भी अपनी हार सुनिश्चित करेंगे।

उनके समुदायों के वोट मुसलमानों को हस्तांतरित नहीं होते हैं। मैं मुसलमानों से कहता हूं कि जो चुनाव लड़ना चाहते हैं वे आएं और AIMIM में शामिल हों। पार्टी उन्हें भी टिकट देगी।

मायावती ने मऊ सीट से बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के नाम की घोषणा की, जिसका प्रतिनिधित्व वर्तमान में अंसारी कर रहे हैं।

7 सितंबर को जेल में बंद गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में शामिल हुए थे।

जबकि अहमद की पत्नी शाइस्ता प्रवीण एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में AIMIM में शामिल हुईं, वह अनुपस्थिति में नई पार्टी में शामिल हो गए।

अहमद, जिनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, को शामिल करने के अपने फैसले का बचाव करते हुए, AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि कुछ बीजेपी नेता भी आपराधिक मामलों का सामना कर रहे थे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...