मॉब लिंचिंग को लेकर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ: AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी पहुंचे. यहां जनसभा को भी संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा क‍ि हम केवल 2022 के यूपी विधान सभा चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे बल्कि हम यूपी में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभर कर सामने आएंगे. असदुद्दीन ओवैसी ने रैली के दौरान सपा के यादव ‘वोट बैंक’ का उदाहरण देते हुए मुसलमानों से AIMIM के पक्ष में एकजुट होने की अपील की.

बाराबंकी में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क‍ि 2014 से मॉब लिंचिंग के नाम पर केवल मुसलमानों को मारा जा रहा है. यूपी में मुसलमानों पर जुल्म करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करती है, लेकिन 24 घंटे में उन्हें जमानत दे दी जाती है. जुल्म करने वालों को यह पता है कि भाजपा की सरकार उनके साथ है. वह उन्हें बचा लेगी.

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाए गए ट्रिपल तलाक कानून पर भी असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक कानून लाकर मोदी सरकार ने मर्दों को और मजबूत कर दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार उन लोगों के खिलाफ कानून क्यों नहीं लाती, जो अपनी बीवियों को अपने साथ नहीं रखते. उनकी बीवियां दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. ओवैसी ने सीएए कानून को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि यह सरकार केवल भ्रम फैलाने का काम कर रही है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 17 मई को बाराबंकी में 100 साल पुरानी मस्जिद को शहीद कर दिया गया था. उस समय के एसडीएम जो अब CDO पद पर प्रमोट हो गए हैं उन्होंने सैकड़ों लोगों को जेल भेज दिया था, कई लोगों पर NSA के तहत कार्रवाई की. SDM ने 100 साल पुरानी मस्जिद को बिना किसी नोटिस के गिरवा दिया. मैं उसे पॉलिटकल डेमोलिशन कहूंगा. वह मस्जिद किसी के बाप की जागीर थी क्या, जो उसे तोड़ दिया गया. क्या उस समय सपा-बसपा ने इस कार्रवाई के खिलाफ आवाज उठाई थी. उस समय केवल मैंने इस कार्रवाई के खिलाफ आवाज बुलंद की.

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, अब तक मुस्लिम केवल सेकुलरिज्म के नाम पर वोट डालते आए हैं. सपा-बसपा को वोट डालते आए हैं, लेकिन क्या ये लोग कभी मुसलमानों का नाम लेते हैं. इसलिए आप सभी मेरे साथ आएं, मैं आपकी आवाज को मजबूत करूंगा. उन्होंने कहा कि अब चुनाव आए हैं यूपी में इसलिए सभी लोग मुसलमानों से मीठी-मीठी बातें करेंगे लेकिन अब मुसलमानों को नेता बनने का समय आ गया है. अब मुसलमानों को जंजीर में बंधकर रहने की जरूरत नहीं. मुसलमान अब खुद सामने आएं और अपनी ताकत का एहसास कराएं.

असदुद्दीन ओवैसी ने सपा, बसपा और भाजपा समेत सभी पार्टियों को कव्वाल पार्टी कहते हुए उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, जब हिंदुओं में अलग-अलग जाति के लोग सभी पार्टियों को वोट कर सकते हैं तो उन्हें वोट कटवा नहीं कहा जाता फिर हमें वोट कटवा क्यों कहा जाता है. जब 11 फीसदी यादव अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं, तो 19 फीसदी मुस्लिम किसी मुसलमान को मुख्यमंत्री क्यों नहीं बना सकते. उन्होंने कहा कि भारत तब मजबूत बनेगा जब मुसलमानों को उनका हक मिलेगा.

AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी को भी बाबा कहते हुए तंज कसा और कहा कि बाबा ने यूपी में बहुत विकास किया. यूपी की सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं. बच्चे बुखार से मर रहे हैं लेकिन बाबा विकास कर रहे हैं. 6770 एनकाउंटर किए गए जिनमें 140 मारे गए. इनमें से 37 फीसदी मुसलमानों को गोली मार दी गई. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ठाकुर कहते हैं कि बाबा योगी हमारा नेता है. ओबीसी कहता है कि मोदी हमारे नेता हैं और कुर्मी भी कहते हैं कि अनुप्रिया हमारी नेता है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...