अखिलेश पूछे ,योगी 4 बजे उठकर क्या करते हैं! कॉमेडियन निगम बोले- रोजगार बाँटने जाते होंगे

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

यूपी में आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने शक्ति प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

जहां बीजेपी के दिग्गज नेता राज्य के दौरे कर रहे हैं। वहीँ कल समाजवादी पार्टी द्वारा यूपी के कई जिलों में साइकिल रैली निकाली गई है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते दिनों दावा किया है कि राज्य में पहले वह 350 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। लेकिन राज्य की जनता में भारतीय जनता पार्टी के प्रति जिस तरह से गुस्सा नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि समाजवादी पार्टी को 400 सीटें मिलेंगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुटकी ली है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ता कहते हैं कि मुख्यमंत्री योगी 18 घंटों तक काम करते हैं। वह सुबह 4 बजे उठ जाते हैं।

उनका कहना है कि मैंने शायद कभी इतनी मेहनत तक नहीं की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उठाए गए इस सवाल पर अखिलेश यादव ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

अखिलेश यादव ने पूछा है कि अगर मुख्यमंत्री योगी सुबह 4 बजे उठ जाते हैं। तो मैं यह जानना चाहता हूं कि वह 4 बजे उठकर क्या काम करते हैं। जनता को भी बताया जाए कि वह ऐसी कौन सी मेहनत कर रहे हैं !

इस मामले में मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम ने भी मुख्यमंत्री योगी पर चुटकी ली है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 4 बजने वाले है, मैं सिर्फ इसलिए जाग रहा हूँ कि देखूँ कि 4 बजे उठ कर योगीजी कहाँ रोज़गार बांटने जाते है।

दरअसल योगी सरकार द्वारा दावा किया गया है कि 4 सालों में उन्होंने लाखों रोजगार दिए हैं। लेकिन इसके विपरीत हर रोज छात्रों द्वारा रोजगार के मुद्दे पर योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जाते हैं। जिनपर योगी सरकार की पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया जाता है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...