उत्तर प्रदेश पुलिस, माफिया और नेताओं का संगठित गिरोह बन चुका है,जो ठगी का धंधा चला रहे हैं : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश को भगवान भरोसे छोड़ रखा है। दिन-ब-दिन अपराध बढ़ते जा रहें हैं‌ । अपराधियों को ना पुलिस का डर है ना कानून का।
अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने एक ब्यान में कहा कि “भाजपा सरकार की करनी और कथनी में बहुत फर्क है। बीजेपी ने साढे 3 साल सिर्फ जुमले बाज़ी में निकाले हैं।”
उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छा होगा मुख्यमंत्री लोक भवन की गद्दी छोड़ कर अपनी पुरानी गद्दी जाकर संभालें। इस में ही जनता की भलाई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के खराब कानून व्यवस्था की वजह से देश विदेश में भारत की बदनामी हो रही है। यूपी की कानून व्यवस्था सत्ता संरक्षित अपराधियों द्वारा रौंदी जा रही है।
उन्होंने बताया कि यूपी के अलीगढ़ में एक महिला ने एफ आई आर लिखवाई तो भाजपा नेता ही उसका विरोध करने थाने में प्रदर्शन करने लगे।
वहीं दूसरी ओर एटा के एक कारोबारी के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं कारोबारी की पत्नी को बुलाकर उसका अपहरण और गैंगरेप किया गया तथा उसे 88 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 3 साल तक नहीं लिखी।

उन्होंने कहा कि “प्रदेश में पुलिस, माफिया और नेताओं का एक संगठित गिरोह बन गया है,जो प्रदेश में ठगी का धंधा चला रहें हैं। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में दिन-ब-दिन अपराध बढ़ता जा रहा है तथा यह महिलाओं के लिए सबसे ज़्यादा असुरक्षित राज्य है।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...