योगी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर अखिलेश का हमला, बोले- दंभी सरकार सिर्फ छह महीने का मेहमान

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ: योगी सरकार अपने कार्यकाल के साढ़े चार वर्ष पूरा करने का जहां जश्न मना रही है, वहीं उस पर विपक्ष का हमला भी हो रहा है। उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार को दंभी बताया है।

इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय अखिलेश यादव ने रविवार को दो ट्वीट किया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि सरकार के चौवन महीने गुजर गए हैं। अब सिर्फ छह महीने बचे हैं। दंभी सरकार अब सिर्फ छह महीने की मेहमान है। इस सरकार के कार्यकाल में साढ़े चार वर्ष तक किसान, गरीब, युवा तथा महिला पर अत्याचार हुआ। इसकी योजना से बेरोजगारी, महंगाई तथा नफरत बढ़ी है। सारा कारोबार ठप हो गया है।

अखिलेश ने बताया कि जिस प्रकार किसान और ग्रामीण जनता आवारा पशुओं की समस्या से बुरी तरह परेशान है उससे तो यही लगता है कि यूपी का अगला चुनाव स्वयंभू-तथाकथित ‘दमदार बनाम दुमदार’ की समस्या पर होगा। फुसलावेवाली तथा जुमलेबाज सरकार की छह महीने बाद विदाई है।

यह सरकार अपनी विदाई का जश्न मना रही है। अखिलेश यादव ने बताया कि यूपी के लोगों को नहीं चाहिए ऐसी सरकार। इस सरकार का सच यही है कि ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास और ठग का प्रयास।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...