एलपीजी सिलेंडर के महंगाई को लेकर, अखिलेश का तंज- उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर ‘बुझव्वला योजना’ कर देना चाहिए

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

एक दिन पहले देशभर में रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा कर दिया गया. सिलेंडर के दाम बढ़ाए जाने के बाद मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस से लेकर समाजवादी पार्टी तक महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोल रहा है. सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने मोदी सरकार पर उज्ज्वला योजना को लेकर तंज भी कसा.

अखिलेश ने एक ट्वीट कर मोदी सरकार को उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर बुझव्वला योजना करने का सुझाव दे डाला. अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा, रसोई गैस के दाम 25 रुपया और बढ़ाकर मोदी सरकार ने आम लोगों के घरों के चूल्हे बुझा दिये हैं. उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर बुझव्वला योजना कर देना चाहिए.

प्रियंका गांधी ने भी साधा निशाना
इससे पहले बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सिलेंडर के दाम बढ़ाने पर सरकार को आड़े हाथ लिया था. प्रियंका ने एक ट्वीट कर कहा था कि 1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी सरकार ने 25 रुपये बढ़ाया. 17 अगस्त को फिर 25 रुपये बढ़ा दिए गए. उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर बीजेपी सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.

बता दें कि देशभर में रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया है. LPG की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में घरेलू इस्तेमाल के लिए प्रयोग होने वाले LPG गैस सिलेंडर के दाम 859.5 रुपये हो गए. इससे पहले एक जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 25.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...