अमेरिकी मुसलमानों ने व्हाइट हाउस में ईद मिलन प्रोग्राम का बहिष्कार किया, बोले फिलिस्तीनयों पर जुल्म होता नहीं देख सकते

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

अमेरिकी मुसलमानों ने व्हाइट हाउस कि तरफ से दिए गए ईद मिलन पर व्हाइट हाउस का बहिष्कार किया हैं और कहा हैं की हम फिलिस्तीनयों पर जुल्म होता नहीं देख सकते हैं, अगर अमेरिका जुल्म के खिलाफ़ हैं तो वह इज़राइल के जरिये क़त्ल पर खामूश क्यों हैं।

अलजजिरा और वॉयस ऑफ अमेरिका के अनुसार जाने-माने और बड़े मुस्लिम संघों ने व्हाइट हाउस की ईद अल-अधा बैठक का बहिष्कार करते हुए कहा है कि उनकी अंतरात्मा उन्हें इसमें शामिल होने की अनुमति नहीं देती है क्योंकि इजरायल गाजा में निर्दोष फिलिस्तीनियों का नरसंहार कर रहा है और संयुक्त राज्य अमेरिका ही नहीं है। इस्राइल की मदद कर रहा है लेकिन उसकी बमबारी को सही ठहरा रहा है।

व्हाइट हाउस हर साल मुसलमानों के लिए ईद-उल-फितर मनाता है, और इस साल राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना के कारण एक ऑनलाइन ईद अल-अधा उत्सव की मेजबानी की, जिसमें मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग नहीं लिया।

मुस्लिम समूहों का कहना है कि अमेरिकी सरकार ने हाल के बयानों में इजरायल को पूरा समर्थन दिया है और बढ़ते तनाव के लिए इसे जिम्मेदार नहीं ठहराया है। काउंसिल ऑन अमेरिकन के कार्यकारी निदेशक निहाद अवद ने कहा, “हम बिडेन प्रशासन के साथ ईद नहीं मना सकते, जो निर्दोष बच्चों, महिलाओं और पुरुषों की इजरायली बमबारी का समर्थन कर रहा है। इस अन्याय को समाप्त करना राष्ट्रपति जो बिडेन की नैतिक जिम्मेदारी है।” -इस्लामिक संबंध। के लिए अपनी भूमिका निभाएं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...