अमिश देवगन की ट्विटर पर जम कर खिंचाई, कहा बेटा पत्रकारिता में मोदी डिवीजन पास हुए थे क्या?

नई दिल्ली(जे जे पी)बीते कल खच्चर ले जा रहे आदमी की जम्मू कश्मीर में कुछ गुंडे गौरक्षक ने बुरी तरह से पीटा जिस के नतीजे में उस मासूम की मौत हो गई।
वहां के स्थानीय नेता उम्र अब्दुल्ला ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए ट्विटर पर लिखा कि इसतरह की मबलिनचिंग से मुसलमान मोदी सरकार से डरे हुए हैं ।जिस का जवाब देते हुए अमिश देवगन ने लिखा पिछले 5 साल में कोई दंगा नहीं हुआ बस तुष्टिकरण एक तरफ़ा नहीं हुआ । यह डरने और डराने का एजेंडा हानिकारक है । ‘British’ का इतिहास है भारत में ‘Devide’ करने का इस एजेंडे न फ़सें । आप अच्छे इंसान हैं ।

उस के बाद किया था यूज़र्स अमिश देवगन की खिंचाई करने में जुट गए किसी ने लिखा बेटा पिछले पांच सालों में दंगे बहुत हुए हरियाणा ,गुजरात,बंगाल,कासगंज,सहारनपुर लेकिन इस बार दलाल पत्तलकार और बीजेपी की तरफ तुष्टीकरण नहीं हुआ! मिडिया और बीजेपी के “तोड़ो और राज करो” की निति को देश की जनता ने तोड़ दिया है ! आप अच्छे इंसान हो अपनी अंतिम मजदूरी बीजेपी से ले लेना
तो किसी ने का जाहिल पत्रकार पहले डिवाइड की स्पेलिंग तो सीख़ लेते। कैसे पत्तलकार हो भाई ना हिंदी लिखना जानते हो ना इंग्लिश लिखना आता है। पत्रकारिता में मोदी डिवीजन पास हुए थे क्या ? Divide ऐसे लिखते हैं।

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.