VIDEO:अमित शाह की फिर से हुई फ़ज़ीहत ,3 मिलियन ट्रिलियन को कहा टन,वीडियो वायरल, लोग ले रहे हैं मज़े

नई दिल्ली :अमित शाह अपने हर भाषण मैं कुछ न कुछ गलती कर जाते है हालिया दिनों में उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जसमें अमित शाह कह रहे हैं कि GDP को हम 3 मिलियन टन के आधार पर, 5 मिलियन टन पर जाने के लिए हम बिल्कुल तैयार हैं जिस पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं यह वीडियो दर असल टाइम्स नाउ को दिये गए एक इंटरव्यू का है जिसमें देखा जा सकता कि अमित शाह ट्रिलियन को टन कह रहे हैं

इस वीडियो पर एक यूजर रचना अग्रवाल ने कमेंट करते हुए लिखा अब ये 5 मिलियन टन वाली कौन सी अर्थव्यवस्था है!इनको लगता है ट्रिलियन औऱ टन एक ही है!तड़ीपार ने माफिया की भाषा ही सीखी है जिसमें लाख को पेटी और करोड़ को खोखा कहते हैं।उसी तरह तड़ीपार ₹ को भी अब टनो मे नापने लगे!अर्थव्यवस्था में GDP भी ये अब टन में मापेंगे अमित शाह को यह तक नही मालूम अर्थव्यवस्था 3 मिलियन ट्रिलियन से 5 ट्रिलियन बढ़ानी या 3 मिलियन टन से 5 मिलियन टन!

उन्होंने ने आगे लिखा गोदी मीडिया इस बात को दबा गया!किसी ने नहीं दिखाया गृहमंत्री को ट्रिलियन और टन के बीच का फर्क भी पता नही!
और आज के बाद जीडीपी वेट में मांपी जाएगी.. जाहिल गँवारअमित शाह हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को टन में तौलते हैं। तो क्या दिल्ली मुंबई की दूरी लीटर में नापेंगे?

#GDP को हम 3 मिलियन टन के आधार पर, 5 मिलियन टन पर जाने के लिए हम बिल्कुल तैयार हैं – अमित शाहअब ये 5 मिलियन टन वाली कौन सी #अर्थव्यवस्था है!इनको लगता है #ट्रिलियन औऱ #टन एक ही है!तड़ीपार ने माफिया की भाषा ही सीखी हैजिसमें लाख को पेटी और करोड़ को खोखा कहते हैं।उसी तरह तड़ीपार ₹ को भी अब टनो मे नापने लगे!? अर्थव्यवस्था में #GDP भी ये अब टन में मापेंगें❗ अमित शाह को यह तक नही मालूम अर्थव्यवस्था 3 मिलियन ट्रिलियन से 5 ट्रिलियन बढ़ानी या 3 मिलियन टन से 5 मिलियन टन! ?#गोदी_मीडिया इस बात को दबा गया!किसी ने नहीं दिखाया गृहमंत्री को ट्रिलियन और टन के बीच का फर्क भी पता नही!और आज के बाद जीडीपी वेट में मांपी जाएगी.. जाहिल गँवारअमित शाह हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को टन में तौलते हैं। तो क्या दिल्ली मुंबई की दूरी लीटर में नापेंगे?

Posted by Rachna Agrawal on Friday, February 14, 2020

तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कोई बात नहीं जितना पढ़ा लिखा है उतना ही बोल रहा है

बता दें कि पिछले दिनों एक ऐसी ही वीडियो वायरल हुई थी जिसमें रवीश कुमार ने अमित शाह के CAA पर दिये गये गांधी वाले बयान का खंडन किया था जिस पर अमित शाह की खूब पाज़ीहत हुई थी

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...