अमित शाह के बेटे जय शाह की इंग्लिश वीडियो वायरल ,लोग खूब कर रहे हैं ट्रोल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। खास बात यह है कि इस बार महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़ेंगे। BCCI के सेक्रेटरी जय शाह ने खुद इसकी घोषणा की। अब सोशल मीडिया पर जय शाह को धोनी के टीम के साथ जुड़ने के ऐलान के तरीके को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

BCCI ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें जय शाह टीम की घोषणा के साथ-साथ धोनी के टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़ने की जानकारी दे रहे हैं। वे अंग्रेजी में बता रहे हैं कि हमें बहुत खुशी है कि महेंद्र सिंह धोनी ने हमारे अनुरोध को स्वीकार किया और टीम को मेंटर करेंगे। हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि शाह एक-एक वाक्य अटक-अटककर बेहद सावधानी से बोलते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह सामने लिखी जानकारी को पढ़ रहे हैं।

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर जय शाह को ट्रोल किया जाने लगा। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है अंत में फुल स्टॉप पढ़ना भूल गए। कांग्रेस की प्रवक्ता डॉ. रागिनी नायक ने भी शाह का वीडियो साझा किया और लिखा, ‘ये हैं दुनिया के सबसे अमीर और सशक्त क्रिकेट बोर्ड BCCI के सचिव जय शाह है । आप ही बताइए कि अगर ये अमित शाह के ‘शाहज़ादे’ न होते तो BCCI के ‘चौकीदार’ भी नियुक्त हो पाते!

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी जय शाह का वीडियो साझा करते हुए कटाक्ष किया और लिखा, कितना मासूम बच्चा है यह…। नाम है जय शाह और BCCI के बॉस हैं। हां, बीजेपी में न तो वंशवाद है और ना ही BCCI में कोई राजनीतिक हस्तक्षेप है। कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के राष्ट्रीय सहसंयोजक विनय कुमार डोकानिया ने चुटकी लेते हुए लिखा, जय शाह को उनकी रीडिंग स्किल्स की वजह से जज नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में जो 5 ट्रिलियन रन बनाकर रिकॉर्ड दर्ज कराया है, उसे देखा जाना चाहिए।

तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी जय शाह का वीडियो शेयर कर चुटकी लेते दिखे। नरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा, ‘बस्पन का प्यार के बाद अब बादशाह को जय शाह के टेलीप्रॉम्पटर के प्यार पर एक गाना बना देना चाहिए।’ पीयूष केसरी ने लिखा, ‘इस तरह तो किताबें देख-देखकर हम स्कूल के दिनों में पढ़ा करते थे।’ कई यूजर्स ने मीम्स साझा करते हुए टिप्पणी की, ‘जब घर में सवाल-जवाब करने वाले मेहमान आते थे तो हम बच्चों की हालत ऐसी ही हो जाया करती थी…..।

कुछ यूजर्स जय शाह का बचाव भी करते नजर आए। सोमा नाम की यूजर ने लिखा, ‘किसी की भाषा या प्रजेंटेशन को लेकर उसको ट्रोल करना कतई ठीक नहीं है। उसके पीछे की भावना देखी जानी चाहिए। विनोद नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जय शाह को ट्रोल करने से बेहतर है कि इस बात पर चर्चा करें कि धोनी के आने से टीम इंडिया को किस तरह फायदा होगा, क्या लाभ होग।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...