सुधीर चौधरी पर भड़के इंडिया टीवी के ऐंकर ,कहा आपने सुशांत की मानसिक स्तिथि नहीं बल्कि अपने घटियापन का ‘DNA’ दिखाया

नई दिल्ली :सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद हिंदी समाचार चैनल ज़ी न्यूज़ ने सुशांत सिंह राजपूत के दो पुराने वीडियो दिखाकर दावा किया कि वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते थे। जी न्यूज़ से दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के यह वीडियो फरवरी 2020 के है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, “इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद यह स्पष्ट रूप से ऐसा लगता है जैसे सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स का सेवन किया है और वीडियो में उसके व्यवहार के अनुसार वह अपने होश में नहीं है।”

जी न्यूज़ अपने इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #ShameOnZeeNews ट्रेंड भी कर रहा है।

वीडियो में ज़ी न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि, “अभिनेता की मौत से कुछ महीने पहले फरवरी 2020 में इस वीडियो को फिल्माया गया था।” वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पूरी तरह से होश-हवास में नहीं हैं। ऐसा लग रहा है कि सुशांत नशे की हालत में हैं। वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए हैं। जिसमें वो अपने आप को ज़ीरो बता रहे हैं। वीडियो में कैमरे के पीछे से एक महिला की आवाज आ रही है जो कह रही है कि तुम एक हीरो हो, अपने आप को ज़ीरो नहीं बोलते। ज़ी न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, वीडियो घर पर बनाया हुआ लगता है और कैमरे के पीछे से आ रही आवाज रिया चक्रवर्ती की है।

सुधीर चौधरी के DNA’ पर भड़के इंडिया टीवी के एंकर सुशांत सिन्हा उन्होंने ट्वीट पर लिखा ” एक व्यक्ति जो इस दुनिया में नहीं है, जो अपने वीडियो पर कोई सफाई नहीं दे सकता, उसके हंसते खेलते वीडियो को उसका नशे में होना बताकर, उसके घर में सामान्य बैठकर सोचने को उसका पागलपन बताकर, आपने सुशांत की मानसिक स्तिथि नहीं बल्कि अपने घटियापन का ‘DNA’ दिखाया है। शर्मनाक।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...