बीजेपी को एक और बड़ा झटका, भाजपा के मौजूदा विधायक TMC में हुए शामिल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: भाजपा को पश्चिम बंगाल में लगातार झटके लग रहे हैं. बीजेपी TMC पर अराजकता और भय का वातावरण बनाने का आरोप चुनाव के पहले से लगा रही है.

बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं पर हमलों के बीच कुछ विधायक पाला बदलकर TMC में शामिल हो रहे हैं.

ममता बनर्जी की अगुवाई में TMC ने अब बिष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष को बीजेपी से तोड़ लिया है. तन्मय घोष सोमवार को बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए. TMC में शामिल होने के बाद घोष ने आरोप लगाया कि भरतीय जनता पार्टी प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त है.

बीजेपी छोड़ TMC में शामिल होने वाले तन्मय घोष ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी पश्चिम बंगाल के लोगों के बीच अराजकता फैलाने का प्रयास कर रही है, जिसके कारण वह टीएमसी में शामिल हो गए.

उन्होंने कहा कि मैं सभी से पश्चिम बंगाल के कल्याण के लिए टीएमसी में शामिल होने का आग्रह करता हूं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है. घोष ने आरोप लगाया कि भरतीय जनता पार्टी प्रतिशोध की राजनीति कर रही है और राज्य में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है.

विधायक तन्मय घोष पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले मार्च में TMC छोड़कर भरतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इससे पहले घोष TMC की युवा इकाई के बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर शहर के अध्यक्ष और स्थानीय नगर निकाय के पार्षद भी थे.

तन्मय घोष का पार्टी में स्वागत करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद TMC से बदला लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे. वह पश्चिम बंगाल के लोगों को कमतर दिखाने की कोशिश कर रही है। बसु ने कहा कि भरतीय जनता पार्टी के कई नेता TMC के संपर्क में हैं.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...